दुनिया की सबसे खूबसूरत 10 शायरी महाकाल के दीवानो के लिए !

 NEW MAHAKAL SHAYARI & MAHAKAL STATUS :
आज हम लेकर आये हैं महाकाल के दीवानो के लिए ये बेहतरीन पोस्ट। हमने यहाँ पर एकत्रित किये हैं 2021 के कुछ बहतरीन महाकाल स्टेटस, महाकाल शायरी, Mahakal Status Hindi, Kalo ke Kal Mahahkal के status Facebook, Instagram और WhatsApp के लिए। और शेयर कीजिये अपने मित्रो के साथ ! 

सभी बेताब थे मिलने को मंदिर के पूजारी से,
हम दुआ लेकर आ गये बाहर बैठे भिखारी से
जय महाकाल !

*******************;***************

तेरे साये में जो जीता है , वही अमृत की एक बूँद पीता है 
जिसने छोड़ा अपना सब उज्जैन वाले पर , वही जिन्दगी को शान से जीता है ।

**********************************

खुल चूका है नेत्र तीसरा
शिव शम्भू त्रिकाल का,
इस कलयुग में वो ही बचेगा
जो भक्त होगा महाकाल का....!

******************************
हाथ मैं डमरू गले मैं माला 
 वो दीखता है कमाल का 
 काल भी उसका क्या बिगाड़े 
 जो भगत हो महाकाल का !

*************************************
डरते तो वो है जो काम करे 
 चांडल का काल भी उसका 
 क्या बिगड़े जो भगत हो 
 महाकाल का !

************************

कोई भिकारी तो कोई तेरा नूर कहता है 
 कहने वाले बहुत कुछ कहते है 
 ये भगत सिर्फ महाकाल के चरणों मैं 
 रहता है !

***************************
दुनिया मैं हां हां कार है मचा 
 जब नेत्र खुला त्रिकाल का 
 इस युग मैं वो ही बचेगा 
 जो भगत है महाकाल का !

*************************


टूटी हुई किस्ती का तू ही किनारा है 
 भटके हुए हम जेसो का एक तू ही 
 महाकाल सहारा है !

*************************
चल रहा हूँ गर्म रेत मैं  ठंडी तेरी छाया है 
 शरण है तेरी सच्ची बाकी सब मोह माया है !

*************************

टूटा हुआ हूँ इस ज़माने में  पर में हारा नहीं हूँ 
 मैं भगत हूँ महाकाल का कोई बेचारा नहीं हूँ !

Comments

Popular Posts