ROMANTIC SHAYARI


ROMANTIC SHAYARI

बहक न जाये कही लो की नियत  ऐसे होठो से दिया तू बुझाया न कर  ये हुस्न देख कर खुदा भी न शम्भल पाए  अपने हुस्न का सितम हर किसी पर आजमाया  न कर !

**********************
तेरी मोहब्बत मैं इस कदर नीलाम हो मैं जाऊ मैं आखरी हो बोली तेरी और तेरे नाम हो जाऊ मैं !  

*********************
मेरी नज़रे जब तेरी नज़रो से टकराती है तेरी खामोस होठो पे मोहब्बत भी गुन गुनाती है तू मेरी है मैं तेरा हूँ बस यही आवाज मेरे दिल से हरपाल आती है !

*********************
हमारे दिल को चुराया है आपने आँखों को एक ख्वाब दिखाया है आपने हमें ज़िंदगी दी किसी और ने मगर  प्यार में जीना सिखाया है आपने।

************************
न  चाहो  तुम  हमे  इतना  इतनी  चाहत  अच्छी  नहीं होती  पीला  कर जाम  अपने  लबो  से  अब  कहते  है  नशे  की आदत  अच्छी  नहीं  होती !
 
*************************
हुस्न तेरे ने आशिक बना कर हमरे सीने से दिल को लूट लिया हुई जो तेरे होठो की तलब हमने खिलता गुलाब चुम लिया !
 
**************************
तुम हसीनाओ की मलिका हो अफसरा जैसी हो बहुत नाजुक सी हो ख्वाब जैसी हो जी करता है तुमे पि जाऊ इन लबो से मैं सर से पाँव तक शराब जैसी हो !

*********************
दिन के बाद अगर रात न होती ख्वाब मैं भी मुलाकात न होती ये दिल धड़कता है सिर्फ तेरे नाम से अगर ये दिल न होता  न इश्क़ की सुरवात होती !

*********************
खुदा करे हर जन्म मैं एक ऐसा मुकाम आए  हमारी रूह और ज़िंदगी आप के काम आए  हर दूआ मैं यही मांगते है खुदा से की हर  जन्म मैं तेरे नाम के साथ मेरा नाम आये ! 

************************
तेरा इश्क़ हवा की तरह है जितना 
अंदर लेता हूँ उतनी ही सांसे चलती है मेरी !

***********************
जब कभी सुनना चाहो दस्ता हमारी आ कर मेरी इन बाहो मैं सिमट जाना दस्ता लब नहीं मेरी धड़कने सुनाएंगी !

***********************
दूर हो गए अगर तुम तो वो लम्हे कुछ अजीब होंगे मिल जाये तुम्हारी मोहब्बत दुनिया में हम खुश नसीब होंगे !दूर से जब इतना याद करते हैं आपको !क्या होगा जब आप हमारे करीब होगे !

************************
बहुत करते है प्यार तुमसे  इस प्यार की वजह न पूछिए  हर साँस मैं तुम समाए रहते हो  कहा बसे हो वो जगह न पूछिए !

*************************
तुम्हारे दिल से दिल लगी की है  रब से भी ज्यादा तुम्हारी बंदगी  की है  चाहा है तुमको चाहत से भी ज्यादा  तुम्हारे नाम हमने सारी ज़िंदगी की है !

**********************
माना की मेरे 🏡घर से तेरी गालिया थोड़ी दूर है  तेरे और मेरे 💞इश्क़ के किस्से पुरे  शहर मैं मशहूर है  जब भी तेरे 🌙चाँद से चेहरे का दीदार  हम पाते है  तेरे हुस्न के 🌹मुरीद हम बन जाते है !

**********************
तमाम उम्र तुम्हे हम इस कदर चाहेंगे  झगड़ेंगे कभी और कभी तुम्हे मनाएंगे   तुम्हारे लिए तुम्हारे हर नखरे उठाएंगे  तुम सोच भी नहीं सकते जितना हम तुम्हे चाहेंगे !

**********************
            ऐ सनम मेरे नज़रो के रूबरू हो जा                           मैं तुझमे खो जाऊ तू मुझ मैं खो जा !

************************
दिल से आशकि की है ❤  दिल से निभाएंगे  इश्क़ किया है तुझे खुद  से ज्यादा सारी उम्र सिर्फ  तुझे ही चाहेंगे !

*************************
ऐ साखी पीला दे अपनी  नजरो का जाम मैं मैखाना 🍺भुला बेठु इतना पीला अपनी नजरो  से मैं होश गवा बेठू !

***************************
तेरे ख्यालो के अलावा और  कोई ख्याल नहीं है अब  तेरी मोहबत के शिवा और  कोई सवाल नहीं है अब !

*************************
दीदार तेरा ऐतबार तेरा हर रोज मैं करना चाहता हूँ तुम हो इश्क़ की वो दास्ता जिसे हर रोज मैं पड़ना चाहता हूँ !

****************************
तेरी चाहतो का ऐ सनम  हमे ऐतबार हो रहा है                 हमे भी धीरे -धीरे तुम से  प्यार हो रहा है !

****************************
अपने हुस्न का दीदार दे के  एक कर्म मुझ पर हुजूर कर दो  हमे सीने से लगाकर हमारी सारी  कसर दूर कर दो  हम सिर्फ तुम्हारे हो जाए हमे इतना  मजबूर कर दो !

*****************************
जब से चढ़ा है  तेरे इश्क़ वाला नशा  हम दुनिया भुलाये बैठे है  नींद तो अब आती नहीं  तेरी यादो को ही ख्वाब  बनाये बैठे है !

*****************************
ऐ शाखी पीला दे अपनी नज़रो  का जाम मैं तेरे इश्क़ मैं शराबी हो जाऊ  इतना पीला अपनी नज़रो  से मैं तेरे इश्क़ के जहर का  आदि हो जाऊ !

Comments

Popular Posts