GOOD MORNING SHAYARI

GOOD MORNING SHAYARI

दिल से दिल का रिस्ता जुड़ा है आप के साथ  खुशिया भी चली आती है मेरे पास  जब सुबह होती है मेरी आपके साथ !


चिड़यो का सन्देश है आया  सूरज के आ जाने का  उठ जाओ मेरे दोस्त  अब समय हो गया तेरे उठ जाने का 


सुबह आंख खुलते ही याद आ गया आप का चेहरा                 मुबारक हो आप को ऐ हसीन सवेरा !


सूरज निकला मिटा अँधियारा  आज का दिन है बड़ा प्यारा  औ अलसी उठ कर पैगाम पढ़ ले हमारा !


सुबह की सुनहरी किरण आप के साथ  हो हर लम्हा हर दिन आपके लिए खास हो दिल से एहि दुवा है की सारी खुशिया आपके पास हो !


सोच नई रखो और तजुर्बे पुराने  गम के बादल हट जाएंगे और  हो जाएंंगे आप के दिन भी सुहाने !


सूरज की किरण आप के साथ हो  फूलो की खुशबु की तरह आप का  दिन आज हो तमन्ना दिल की रब से  फरियाद है !


यू ही सलामत रहे दोस्ती हमारी  सुबह आंख खुलती ही आ गई  याद तुम्हारी  हो गई मुस्कुरा कर दिल की शुरुआत  हमारी !


गुजरा हुवा कल एक किस्सा बन जाता है  एक अनजान चेहरा कब ज़िंदगी का हिस्सा  बन जाता है  कुछ लोग इतने खास होते है  जिससे कभी न टूटने वाला रिस्ता बन जाता है !


कुछ खाश दोस्त होते है  जो नज़रो से दूर रह कर भी  यादो मैं पास होते है  कभी -कभी ही आता है पैगाम उनका  पर हर पैगाम मैं अपने पन के एहसास  होते है !


सूरज की किरणे हवाओ का बसेरा  खुली आंखे याद आ गया चेहरे तेरा मुबारक हो आपको ऐ हसीन सवेरा !


कितनी प्यारी ऐ सुनहरी सुबह है  उतनी प्यारी आप का हर लम्हा हो जाये  जितनी भी खुशिया आज आप के पास है  उससे भी अधिक आने वाला कल हो जाये !


 ज़िंदगी मैं आप चोट खाते हो 
 तभी तो आप बेहतर चल पाते हो !

Comments

Popular Posts