LOVE SHAYARI IN HINDI





जी रहा हूँ मैं अपनी ख्वाबो की दुनिया मैं न यहा दिल टूटता है न ही दर्द होता है बस मेरी दुनिया मैं प्यार ही प्यार होता है !


अपने इश्क़ के छाव से हमे आबाद कर दो या सवार दो ज़िंदगी हमारी या फिर हमे बर्बाद कर दो !


इतर की तरह तेरी ज़िंदगी मैं बिखर जाएंगे इश्क़ बनकर आँखों से दिल मैं उतर जाएंगे महसूस करने की कोशिश तो कीजिये दूर दूर रह कर भी पास नज़र आएँगे !


वादा है न रूठेंगे  न कभी सतायेंगे  न तेरा दिल भूल  कर भी दुखायेंगे  जब तक जिन्दा है  न दूर जाना हमसे  मर गए तो ख्यालो  मैं भी न आएंगे !


 बचपन की आशकि भी क्या रंग लाइ है  तेरी तस्वीर पुरानी देख याद तेरी आई है  वही दर्द का आलम तेरी यादे लेकर आई है  संसार की हर खुशिया हमने तुमसे दिल्लगी  कर के गवाई है !


अच्छा लगता है तेरे सजदे मैं आना तेरा दिल खोल कर कर दीदार पाना तेरा मुझे देख नज़रे झुकना अपनी अदाओ से हमे मोहबत सीखना !


हम सोते रहे इश्क़ की अघोस मैं                                   जब जागे शाम ढल चुकी थी ! 


कयनाथ की अफसरा हो या फिर परियो की रानी हो तुम प्यार इश्क़ मोहबत की जिगति जागती कहानी हो तुम जो देखले तुम्हे एक बार पल मैं दिल निसार हो जाए इंसान तो क्या  फ़रिश्तो को भी तुम से प्यार हो जाए !

 
कई ख्वाब है दिल मैं  एक ख्वाब तेरा है  जिसके दीदार को फरिस्ते  भी आ जाये जमी पर  इतना खूबसूरत यार मेरा है !


 हौसले बुलंद हो जाते है जब वो हमारे सामने आ जाते है उनके इश्क़ मैं हम खो जाते है जब वो हम से नज़रे मिलते है !

Comments

Popular Posts